download (3)

Fifty thousand prize crook was shot and caught by

पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

बांदा, 14 सितम्बर (हि.स.)। बांदा जनपद में कई आपराधिक मामलों में वांछित एक पचास हजार के इनामी बदमाश को पुलिस व एसओजी टीम ने चिल्ला पपरेंदा गांव के समीप बीती रात एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की थी जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सोमवार की रात को लगभग 11 बजे पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी मोटरसाइकिल से विकास हजारिया (23) पुत्र कमलेश हजारिया निवासी नोनिया मुहाल शहर कोतवाल कोतवाली आता हुआ दिखाई पड़ा। जो पुलिस को देख कर भागने लगा पुलिस ने पीछा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस व एसओजी टीम ने भी गोली चलाई, जिससे गोली बदमाश के पैर में लगी और वही गिर पड़ा। इसे फौरन जिला अस्पताल लाया गया और इलाज शुरू किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह बदमाश इस बदमाश पर प्रयागराज आईजी रेंज द्वारा पचास हजार रूपये का इनाम घोषित है। वहीं प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा पचीस रूपये का इनाम बताया जा रहा है। यह बदमाश कई अपराधिक मामलों में वांछित बताया जा रहा है, जिसका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इस बीच यह भी जानकारी मिली है कि इस बदमाश द्वारा प्रतापगढ़ में पेट्रोल पंप पर में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

Fifty thousand prize crook was shot and caught by

Comment As:

Comment (0)