babul__939

Grand premiere of film 'Babul' held in Mumbai

मुम्बई में हुआ फिल्म 'बाबुल' का ग्रैंड प्रीमियर

मुंबई, 11 जनवरी (हि.स.)। भोजपुरी फिल्मों के विख्यात प्रोड्यूसर और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार एवं अभिनेता निर्देशक अवधेश मिश्रा की फिल्म ‘बाबुल’ का ग्रैंड प्रीमियर मुम्बई के अंधेरी स्थित फन रिपब्लिक सिनेमा में हुआ। इस अवसर पर निर्माता रत्नाकर कुमार, अभिनेत्री नीलम गिरी, अभिनेता देव सिंह, संतोष पहलवान सहित फ़िल्म इंडस्ट्री की बहुत सी दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं।

ज्ञातव्य है कि मुम्बई से पहले वाराणसी के आनंद मंदिर और पटना के सिने पैलेस में भी इस फ़िल्म का भव्य प्रीमियर हो चुका है। मुंबई में हुए प्रीमियर में आम दर्शकों ने फिल्म को देखा और कहा कि ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में मील का पत्थर है। इसने एक अरसे बाद दर्शकों की आंखें नम कर दी हैं। वहीं कई लोगों ने अपने परिवार के साथ फिल्म देखने आने की बात कही।

भोजपुरी सिनेमा में ऐसी पारिवारिक फ़िल्म वर्षों बाद बनी है, जिसके लिए निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक अवधेश मिश्रा की सभी ने तारीफ की। वर्ल्डवाइड चैनल के बैनर तले बनी फ़िल्म बाबुल महिला प्रधान सिनेमा है। अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी में बेहतरीन सिनेमा डायरेक्ट किया है। कहानी आपको इमोशनल कर देती है। कमाल के संवाद हैं और खुबसूरत गीत लिखे गए हैं।

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत बाबुल के निर्माता रत्नाकर कुमार, को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार हैं। स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायरेक्शन अवधेश मिश्रा का है।फ़िल्म की स्टार कास्ट में अवधेश मिश्रा, नीलम गिरी, देव सिंह, शशि रंजन, अनिता रावत, संतोष पहलवान, रोहित सिंह मटरू, हीरा यादव, बबलू खान, अम्बिका वाणी, कमलाकांत मिश्रा, कमलेश मिश्रा और प्रीति सिंह हैं।


Comment As:

Comment (0)