hockey india_senior womens hockey team_908

Hockey India-Senior Womens Hockey Team

हॉकी इंडिया ने सीनियर महिला टीम के लिए की मुख्य संभावित समूह की घोषणा

नई दिल्ली, 14 जनवरी (हि.स.)। हॉकी इंडिया ने शुक्रवार को सीनियर महिला टीम के लिए 33 खिलाड़ियों के मुख्य संभावित समूह की घोषणा की जो इस साल प्रमुख अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट खेलेगी।

साई, बेंगलुरु में आयोजित चयन परीक्षणों के समूह का चयन किया गया है। जिन्हें विभिन्न राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में उनके प्रदर्शन के आधार पर बुलाया गया था। 33 खिलाड़ियों के इस समूह में से चयनित 18 सदस्यीय भारतीय महिला टीम आगामी महिला हॉकी एशिया कप के लिए मस्कट, ओमान की यात्रा करेगी, जबकि कोर ग्रुप के शेष खिलाड़ी शिविर में रहेंगे और अगले महीने भुवनेश्वर, ओडिशा में होने वाले एफआईएच हॉकी प्रो लीग मैचों के लिए प्रशिक्षण जारी रखेंगे।

समूह चयन को लेकर भारतीय महिला टीम के मुख्य कोच जेनेके शोपमैन ने कहा, "यह हमारे लिए नए सिरे से शुरुआत करने और भविष्य की योजना बनाने का समय है। हम टोक्यो में अपने अनुभवों के साथ पिछले एक साल में विकसित हुए हैं और हमें इसे जारी रखना चाहिए। आगामी शिविर हमारे लिए उन खिलाड़ियों को पहचानने के लिए महत्वपूर्ण है जो सबसे बड़े चरणों में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं और उन क्षेत्रों पर भी काम करने के लिए जहां हमें सुधार करने की आवश्यकता है।"

33 खिलाड़ियों का मुख्य संभावित समूह-

सविता, रजनी एतिमारपु, बिच्छू देवी खरीबाम, दीप ग्रेस एक्का, गुरजीत कौर, निक्की प्रधान, उदिता, इशिका चौधरी, सुमन देवी थौडम, अक्षता अबसो ढेकाले, महिमा चौधरी, रश्मिता मिंज़, निशा, सलीमा टेटे, सुशीला चानू पुखरबम, ज्योति, नवजोत कौर, मोनिका, नमिता टोप्पो, मारियाना कुजुर, सोनिका, नेहा, बलजीत कौर, उपासना सिंह, लालरेम्सियामी, नवनीत कौर, राजविंदर कौर, वंदना कटारिया, शर्मिला देवी, दीपिका, संगीता कुमारी, प्रीति दुबे, ऐश्वर्या राजेश चव्हाण।

पुनर्वास शिविर में – रानी, रीना खोखरी, मनप्रीत कौर।

Hockey India-Senior Womens Hockey Team

Comment As:

Comment (0)