dfbgdfhdfgh

Horrific fire in Ultadanga's pulse godown, 12 vehicles caught

उल्टाडांगा के दाल गोदाम में भयावह आग, 12 गाड़ियों ने पाया काबू

कोलकाता, 24 नवंबर (हि.स.)। राजधानी के आरिफ रोड पर मौजूद दाल के एक गोदाम में बुधवार तड़के करीब 4:30 बजे आग लग गई। स्थानीय लोगों ने ही सबसे पहले आग बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को भी जानकारी दी गई।

आग की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसे बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की 12 गाड़ियों को करीब दो घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। पहले एक गोदाम में आग लगी थी जहां से पास के ही दूसरे गोदाम में भी फैल गई। घटना में दोनों ही गोदामों में सामान जलकर खाक हो गए।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जिस इलाके में आग लगी थी वह काफी संकरा क्षेत्र है जिससे अग्निशमन गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। किस वजह से आग लगी है फिलहाल पता नहीं चल सका है, इसकी जांच की जाएगी। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

बोरो कोऑर्डिनेटर आनंद विश्वास राउत ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच होगी। उन्होंने बताया कि जहां आग लगी थी वहां काफी घनी बस्ती है और अगर स्थानीय लोग तत्परता से आग को काबू करने में नहीं जुड़ते तो जानमाल का काफी नुकसान होता।


Comment As:

Comment (0)