hritik_sussain_505

Hrithik Roshan's ex-wife Sussanne Khan congratulates on her birthday in a special way

जन्मदिन पर ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने खास अंदाज में दी बधाई

ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

सुजैन इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है,जिनमें ऋतिक अपने दोनों बेटे रिहान और रिदान के साथ नजर आ रहे हैं। सुजैन ने इसके कैप्शन में लिखा-''हैप्पी हैप्पी बर्थडे। आप एक अद्भुत पिता हैं .. रे और रिज बहुत भाग्यशाली हैं कि आप उनके जैसे हैं .. आपकी सभी सपने और इच्छाएं आज पूरी हों। इसके साथ ही उन्होंने #फादरसॉन्गल्स हैशटैग भी लगाया।' वहीं सुजैन ने वीडियो में हैशटैग बेस्ट डैड एवर लगाया है।

इन तस्वीरों में ऋतिक की दोनो बेटों के साथ बहुत ही क्यूट बॉन्डिंग दिख रही है। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी। इस कपल के दो बच्चे रिहान और रिदान हैं। लेकिन साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया । हालाँकि तलाक के बावजूद दोनों को अक्सर अपने दो बेटों के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे से अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त हैं। सुजैन दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन हैं। वह फेमस इंटीरियर फैशन डिजाइनर हैं। वहीं ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में देने वाले ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में नजर आएंगे।


Comment As:

Comment (0)