icc u_19 world cup_ west indies captain ackeem auguste_605

ICC U-19 WORLD CUP- West Indies captain Ackeem Auguste

एक टीम के रूप में खिताब जीतने को लेकर हम आश्वस्त : अकीम अगस्टे

जॉर्ज टाउन, 14 जनवरी (हि.स.)। आईसीसी अंडर-19 पुरुष विश्व कप 2022 की पहली बार मेजबानी कर रहे वेस्टइंडीज के कप्तान अकीम अगस्टे का मानना है कि इस बार उनकी टीम यह खिताब जीत सकती है।

वेस्टइंडीज के मेजबानी में हो रहे अंडर-19 विश्व कप के 14वें संस्करण में दुनियाभर की 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं। वेस्टइंडीज की टीम आज अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी।

आईसीसी विज्ञप्ति के अनुसार, अगस्टे ने कहा, "मुझे लगता है कि लोगों का उत्साह अच्छा रहा है, मुझे लगता है कि हमने एक इकाई के रूप में अच्छा तालमेल बिठाया है और आगे देखते हुए हम एक टीम के रूप में खिताब जीतने को लेकर बहुत आश्वस्त हैं। मुझे लगता है कि हम एक बहुत ही प्रतिभाशाली टीम हैं। हमारी इस टीम में गुणवत्ता वाले बल्लेबाज और गेंदबाज हैं, साथ ही एक अच्छी क्षेत्ररक्षण इकाई भी है। कुल मिलाकर, हम बहुत आश्वस्त हैं।"

बता दें कि टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही 16 टीमों को चार समूहों में बांटा गया है। भारत को ग्रुप-बी में रखा गया है जबकि आस्ट्रेलिया ग्रुप-डी में है। बांग्लादेश ग्रुप-ए और दो बार की विजेता पाकिस्तान व अफगानिस्तान ग्रुप-सी में है। वीजा संबंधी मसलों के कारण अफगानिस्तान टीम देर से यहां पहुंची है और अभ्यास मैच खेलने से वंचित रह गई। हर ग्रुप से शीर्ष दो टीमें क्वार्टर फाइनल में पहुंचेंगी।

ICC U-19 WORLD CUP- West Indies captain Ackeem Auguste

Comment As:

Comment (0)