ipl 2022_mumbai_csk_daniels sams_275

IPL 2022 Mumbai CSK Daniels Sams

सीएसके के खिलाफ मैंने अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित किया : डेनियल सैम्स

मुंबई, 13 मई (हि.स.)। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ तीन विकेट लेकर मुंबई इंडियंस की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी डेनियल सैम्स ने कहा कि सीएसके के खिलाफ उन्होंने अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित किया न कि बल्लेबाज पर।

तिलक वर्मा और ऋतिक शौकीन के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी और टिम डेविड की नाबाद 16 रनों की बदौलत मुंबई इंडियंस को गुरुवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया। डेनियल सैम्स ने मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों में 16 रन देकर तीन विकेट लिया।

मैच के बाद सैम्स ने कहा, "पहले कुछ मैच योजना के अनुसार नहीं गए। पहले मैं बल्लेबाज पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा था, न कि अपनी ताकत पर। यह कुछ ऐसा था जिस पर प्रशिक्षण के दौरान काम करना था। । हमारे पास अलग-अलग बल्लेबाजों के लिए अलग-अलग योजनाएं हैं। जिसमें से एक था, सभी बल्लेबाजों के लिए बाउंसर का उपयोग करना।"

उन्होंने आगे कहा, "नंबर 3 पर बल्लेबाजी का मौका पाकर मैं वास्तव में उत्साहित था, मैच से पहले महेला जयवर्धने ने मुझसे कुछ बात की। बल्ले से कोई भी मौका पाकर मैं खुश हूं। पिच गेंदबाजी के अनुकूल थी। यह टी20 मैच देखकर अच्छा लगा जहां गेंदबाजों का दबदबा था।"

बता दें कि इस मैच में सीएसके की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 97 रनों पर सिमट गई। सीएसके की तरफ से कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने नाबाद 36 रन बनाए। मुंबई के लिए डेनियल सैम्स ने 3, मेरेडिथ और कार्तिकेय ने 2-2 व बुमराह और रमनदीप सिंह को एक-एक विकेट मिला।

जवाब में मुंबई की टीम ने 14.5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।
 

IPL 2022 Mumbai CSK Daniels Sams

Comment As:

Comment (0)