VSJBSDLSL

Kartik Aaryan: Ignoring Karan Johar, Karthik did not dance, fans said - actor is a hit without Dharm

Kartik Aaryan: करण जौहर को इग्नोर कर कार्तिक ने नहीं किया डांस, फैंस बोले- धर्मा के बिना ही हिट हैं अभिनेता

इन दिनों कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गए हैं। 'भूल भुलैया 2' को मिली सफलता के बाद से ही कार्तिक सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच 'दोस्ताना 2' को लेकर पड़ी दरार की खबरें खूब आई थीं। वहीं, अब हाल ही में हुए एक अवॉर्ड शो में दोनों के बीच ये दरार देखने को भी मिली। अवॉर्ड शो के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें से एक में सभी सितारे स्टेज पर डांस कर रहे हैं और इस दौरान कार्तिक करण जौहर को इग्नोर करते दिखाई दिए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।
कार्तिक ने नहीं किया डांस
दरअसल, बीती रात एक अवॉर्ड नाइट का आयोजन किया गया था, जिसमें मनोरंजन जगत से जुड़े सभी सितारे पहुंचे थे। इस दौरान वरुण धवन अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' को प्रमोट करने के लिए सभी बॉलीवुड सितारों को स्टेज पर बुलाकर 'नाच पंजाबन' गाने का हुक स्टेप करने के लिए कहते हैं। इसके बाद सभी सितारे डांस करते नजर आते हैं, जिसमें करण जौहर की एंट्री के बाद कार्तिक बस पीछे खड़े रहते हैं और करण को इग्नोर करते हैं। अब यह वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है।
दोस्ताना 2 को लेकर आई खटास
कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खटास अभिनेता को 'दोस्ताना 2' से रिप्लेस करने के बाद से शुरू हुई थी। ऐसी अफवाह थी कि कार्तिक के अनप्रोफेशनल होने के चलते करण ने यह फैसला लिया था। हालांकि कार्तिक को फिल्म से बाहर निकालने के बाद करण के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बयान जारी कर कहा गया था कि वह इस मामले में सम्मानजनक चुप्पी बनाकर रखना चाहते हैं। यह फिल्म करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहिम नजर आए थे। वहीं, 'दोस्ताना 2' में कार्तिक के साथ जाहन्वी नजर आने वाली थीं।

यूजर दे रही ऐसी प्रतिक्रिया
जैसे ही यह वीडियो क्लिप सामने आई, कई फैंस ने कार्तिक की सराहना की। वहीं, कई यूजर ने करण जौहर को ट्रोल किया और उन्हें खुशी हुई कि कार्तिक ने हुक स्टेप नहीं किया। एक ने लिखा, 'कार्तिक को कोई फर्क नहीं पड़ता और डांस भी नहीं किया।' एक अन्य ने कहा, 'कार्तिक बिना धर्मा के ही हिट हो रहे हैं क्योंकि दर्शक उनके साथ हैं। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसके बाद वह कृति सेनन के साथ 'शहजादा' में नजर आएंगे। 


Comment As:

Comment (0)