kanp

Indian team will play with three spinners in the test match

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में तीन स्पिनरों के साथ ग्रीन पार्क उतरेगी भारतीय खिलाड़ी

कानपुर, 24 नवम्बर (हि.स.)। ग्रीन पार्क स्टेडियम में कल से भारत व न्यूजीलैंड की टीम आने सामने होगी। भारतीय टीम जहां स्वदेश में डब्ल्यूटीसी का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी। इसके लिए उसने स्पिन ट्रैक को लेकर विशेष तैयारियां शुरू कर दी हैं।

मंगलवार सुबह कोच राहुल द्रविण ने सलामी बल्लेबाज से लेकर ब्लेंडर तक को नेट्स सेशन में विशेष अभ्यास कराया। वहीं, प्रेसवार्ता के दौरान भारतीय कप्तान अंजिक्य रहाणे ने तीन स्पिनरों के साथ उतरने की बात कही है। इसके साथ ही श्रेयस अय्यर के साथ उतरने की बात कही है।

भारतीय टीम के सामने पिछले करीब दस सालों से मिडिल आर्डर का सूखा रहा है। इसके लिए लगातार कई प्रयोग किए जाते रहे हैं। इसी क्रम में अब श्रेयस अय्यर को अब टेस्ट में बेस्ट दिखाने का मौका मिलेगा। श्रेयस को भारतीय टीम की मिडिल आर्डर की नींव के तौर पर देखा जा रहा है। सफेद गेंद से अय्यर स्पिन गेंदबजाों पर कहर बनकर टूटते हैं।

वहीं, घरेलू सीजन में भी उन्होंने मुंबई के लिए लाल गेंद से काफी रन बनाए हैं। इसमें फिरकी गेंदबाजों के खिलाफ उनके आंकड़े काफी जबरदस्त हैं। इसलिए ग्रीन पार्क की दृश्यता को देखते हुए उन्हें यहां डेब्यू करने का मौक़ा दिया गया है।
 


Comment As:

Comment (0)