ui

MP Sanjay Seth met the Union Minister

आउटर रिंग रोड के लिए केंद्रीय मंत्री से मिले सांसद संजय सेठ

रांची, 04 अगस्त (हि.स.)। रांची की बढ़ती आबादी को देखते हुए आउटर रिंग रोड की मांग को लेकर रांची के सांसद संजय सेठ ने गुरुवार को नई दिल्ली में केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सांसद ने रांची में झारखंड का पहला एलिवेटेड कॉरीडोर के निर्माण कार्य की स्वीकृति और निर्माण कार्य आरंभ होने की खुशी में रांची की जनता के तरफ से उनका अभिनंदन किया।

सांसद ने केंद्रीय मंत्री से कहा कि देश के विकास की गति को रफ्तार देने के लिए आपने राजमार्गों के निर्माण को जो गति प्रदान की है, वह बहुत ही प्रशंसनीय है। इस दौरान मंत्री को दिए ज्ञापन में सांसद ने कहा कि झारखंड की राजधानी रांची की आबादी लगातार बढ़ती जा रही है। पूर्व में यहां एक रिंग रोड का निर्माण किया गया है, परंतु अब रिहायशी इलाकों के बढ़ने के कारण यह आबादी रिंग रोड तक पहुंच गई है।

इस परिस्थिति में सांसद ने आने वाले 30 वर्षों को देखते हुए रांची में एक आउटर रिंग रोड की निर्माण की आवश्यकता महसूस होने की बात कही और इसके लिए पहल का आग्रह किया। सेठ ने कहा कि जनहित में यह बहुत आवश्यक भी है। यहां के नागरिकों को सुगम यातायात के बेहतर संसाधन उपलब्ध कराए जा सकें।केंद्रीय मंत्री ने इस मामले में सकारात्मक पहल करने की बात सांसद से कही है।

MP Sanjay Seth met the Union Minister

Comment As:

Comment (0)