dafcdacf

Massive fire in Begusarai, property worth more than one million ashes including five houses

बेगूसराय में भीषण अगलगी, पांच घर सहित दस लाख से अधिक की संपत्ति राख

बेगूसराय, 25 नवंबर (हि.स.)। जिला के बलिया थाना क्षेत्र में बुधवार की रात भीषण आग लगने से पांच से अधिक घर जलकर राख हो गया है। घटना में घर सहित दस लाख से अधिक की क्षति हुई है। घटना के बाद पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया है, सब कुछ जलकर राख हो जाने के कारण भीषण ठंड में पीड़ितों ने किसी तरह रात गुजारी है।

घटना गंगा दियारा में बसे ताजपुर पंचायत के वार्ड नंबर-नौ की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की रात महिलाएं घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान चूल्हे से भड़की चिंगारी ने भीषण रूप धर लिया तथा रामबालक यादव, चंद्र किशोर यादव, राजकिशोर यादव एवं कमल यादव सहित आसपास के कई घरों को चपेट में ले लिया। हल्ला सुनकर दौड़े गांव के लोगों ने किसी तरह आग बुझाने का प्रयास किया तथा दमकल को भी सूचना दी गई।

इसके बाद दमकल एवं स्थानीय लोगों के प्रयास से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक घर, बाइक, अनाज, मवेशी के लिए जमा किया गया भूसा एवं बकरी सहित सभी समान जलकर राख हो गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, पीड़ित परिवार के तमाम लोगों ने इस ठंड में किसी तरह रात गुजारी है। घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे ताजपुर पंचायत के निवर्तमान मुखिया शंभू यादव ने पीड़ितों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया तथा प्रशासन से सहायता उपलब्ध करवाने की मांग किया है।


Comment As:

Comment (0)