tanusree_642

Nana Patekar will be responsible if anything happens to me: Tanushree Dutta

मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर होंगे जिम्मेदार-तनुश्री दत्ता

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल 2018 में सोशल मीडिया के जरिये मीटू की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर से अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

तनुश्री दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक लम्बा -चौड़ा पोस्ट लिखा है। अपने इस पोस्ट में तनुश्री ने लिखा-'अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि #मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं! कौन है बॉलीवुड माफिया? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए। (ध्यान दें कि सभी के पास एक ही आपराधिक वकील है)। उनकी फिल्में न देखें। उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें। उन सभी इंडस्ट्री के चेहरों और पत्रकारों के पीछे जाओ, जिन्होंने मेरे और पीआर के बारे में फर्जी खबरें फैलाई हैं। वह भी उन लोगों के साथ अभियान में जुड़े हुए हैं। सबके पीछे पड़ जाओ। उनके जीवन को नर्क बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया! कानून और न्याय ने भले ही मुझे फेल कर दिया है लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है।'

तनुश्री दत्ता का यह पोस्ट वायरल हो रहा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार , साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अभिनेत्री के मुताबिक, साल 2009 में फिल्म 'हॉर्न ओेके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने तनुश्री के काफी करीब आने की कोशिश की थी। नाना पाटेकर पर लगे इस आरोप ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था।वहीं तनुश्री के मीटू कैंपेन के बाद मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी थी।


Comment As:

Comment (0)