ipl 2022_ pbks skipper mayank agrawal_177

PBKS skipper Mayank Agrawal

दिल्ली से मिली हार के बाद मयंक ने कहा-160 रनों के लक्ष्य का पीछा किया जा सकता था

नवी मुंबई, 17 मई (हि.स.)। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 17 रनों से मिली हार से निराश पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि 160 रनों के लक्ष्य का पीछा किया जा सकता था क्योंकि उनकी टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत है।

दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को नवी मुंबई में डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में अपने आईपीएल 2022 मैच में पंजाब किंग्स को 17 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

मयंक ने मैच के बाद कहा, "5-10 के बीच ओवरों में हमने बहुत अधिक विकेट गंवाए और यहीं पर हमने मैच गंवा दिया। यह निश्चित रूप से हमारी बल्लेबाजी के लिए पीछा करने योग्य था, और विकेट उतना खराब नहीं था जितना लग रहा था।"

उन्होंने कहा, "अभी भी एक मैच खेला जाना है। हम वहां जाना और सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहते हैं। अभी भी हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है और आखिरी मैच में हम ऐसा करने के लिए तत्पर हैं।"

पंजाब के कप्तान दिल्ली के खिलाफ मैच में कुछ खास नहीं कर सके और बिना खाता खोले अक्षर पटेल का शिकार बने।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मिचेल मार्श (63) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। मार्श के अलावा सरफराज खान ने 32 और ललित यादव ने 24 व अक्षर पटेल ने 17 रन बनाए।

पंजाब की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन और अर्शदीप सिंह ने 3-3 व कागिसो रबाडा ने 1 विकेट लिया।

जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 142 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से जितेश शर्मा ने 44, जॉनी बेयरस्टो ने 28 और राहुल चाहर ने नाबाद 25 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने 4, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 2-2 व एनरिक नोर्ट्जे ने 1 विकेट लिया।
 

PBKS skipper Mayank Agrawal

Comment As:

Comment (0)