pkl_up yoddha_puneri pultan_739

PKL UP YODDHA PUNERI PULTAN

यूपी योद्धा का लक्ष्य पुनेरी पलटन के खिलाफ जीत की लय बनाए रखना

बेंगलुरु, 16 जनवरी (हि.स.)। जीएमआर समूह की पीकेएल खेलने वाली फ्रैंचाइज़ी, यूपी योद्धा अब 17 जनवरी 2022 को पुनेरी पलटन के खिलाफ अपने जीत की लय को बरकरार रखने के लक्ष्य से उतरेगी। यूपी योद्धा 28 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है वहीं पुनेरी पलटन 21 अंकों के साथ 10 वें स्थान पर काबिज़ है । दोनों टीमों अभी तक मज़बूत विरोधियों का सामना करती आई हैं और वह इस मैच में जीत हासिल करने के लिए उतरेगी।

यूपी योद्धा और पुनेरी पलटन अब तक 5 बार एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं, जिनमें से योद्धाओं ने तीन मौकों पर पलटन से बेहतर प्रदर्शन किया और दो बार उनसे हार गए। पिछली बार जब दोनों टीमें शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भिड़ी थीं तो 43-39 के मुकाबले में योद्धाओं ने पुनेरी पल्टन को हराया था। योद्धा अपने पिछले।मुकाबले में तेलुगु टाइटन्स पर 39-33 की जीत के साथ मिले आत्मविश्वास के साथ उतरना चाहेंगे जबकि पुनेरी पलटन यू मुंबा के खिलाफ 23-42 मिली जीत के दम पर योद्धाओं को चुनौती देंगें।

मैच से पहले यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा कि, “लड़के जीत के भूखे हैं और अपने प्रशंसकों को खुश करने हेतु अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं। तेलुगु टाइटंस क खिलाफ जीत से हमें काफी हौसला मिला है और हम अगले मैच में भी इस लय को जारी रखने की कोशिश करेंगे। हमें अपने विरोधियों का सम्मान करने की जरूरत है क्योंकि वे भी बड़ी जीत के बाद आ रहे हैं। लड़के जानते हैं कि यह मैच हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है और हमें जीत दिलाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने को तैयार हैं ।

यूपी योद्धा के स्टार रेडर प्रदीप नरवाल ने तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ ठोस प्रदर्शन किया था और अपनी फॉर्म को वापिस लाने में सफल हुए थे । श्रीकांत जादव(7 अंक), सुरेंद्र गिल (7 अंक) और कप्तान नितेश कुमार (7 अंक) के समर्थन के साथ अपनी टीम के लिए 10 अंक अर्जित किए । यह मैच के रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों पक्ष अपनी जीत की गति को बनाए रखना चाहते हैं और मैच को अपने नाम पर 5 अंकों के साथ समाप्त करना चाहते हैं।
 

PKL UP YODDHA PUNERI PULTAN

Comment As:

Comment (0)