pratik_631

Prateek Gandhi accuses Mumbai Police of misbehavior

प्रतीक गांधी ने मुंबई पुलिस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

मशहूर अभिनेता प्रतीक गांधी ने हाल ही में खुलासा किया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ मिसबिहेव किया है। प्रतीक गांधी ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-'मुंबई का वेस्टर्स एक्सप्रेस हाइवे वीआईपी मूवमेंट के लिए जाम था। मैंने शूटिंग की लोकेशन पर पहुंचने के लिए पैदल चलना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने मुझे कंधे से पकड़कर खींचा और एक मार्बल के गोदाम में इंतजार करवाया। तब तक उन्होंने मुझे कुछ बताया भी नहीं। अपमानित किया गया।'

प्रतीक के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्र निर्माण में अनुकरणीय योगदान के लिए प्रथम लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाना था, जिसकी वजह से पीएम मोदी की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए रविवार दोपहर 3 बजे से 9 बजे तक वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे वीआईपी मूवमेंट जाम रखा गया था।

वहीं, प्रतीक गांधी की वर्कफ़्रंट की बात करें तो वेब सीरीज 'स्कैम 1992' से मशहूर हुए प्रतीक गांधी अब फिल्म 'वो लड़की है कहां' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह अभी पत्रलेखा के साथ ज्योतिराव फुले और सावित्रीबाई फुले की बायॉपिक में नजर आएंगे।
 


Comment As:

Comment (0)