rrr_385

'RRR' will now be released on OTT after hitting theaters

थियेटर्स पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी 'आरआरआर'

साउथ के फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर ब्लास्ट करने को तैयार है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए हैं। आरआरआर का हिंदी वर्जन 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुका है, जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इसे किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें आरआरआर को एकसाथ दो ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है। अगर ऐसा होता है तो यह पहली फिल्म होगी, जिसे एक ही समय पर दो अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

रिपोर्ट का यह भी कहना है कि आरआरआर को भाषा के हिसाब से ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में इसे जी5 पर जबकि हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 20 मई, 2022 को रिलीज हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम रॉकी है। संजय दत्त विलेन के रूप में अधीरा का किरदार निभाएंगे । रवीना टंडन रमिका सेन की भूमिका में होंगी । इन सब के अलावा श्रीनिधी शेट्टी,प्रकाश राज, मालविका अविनाश और राव रमेश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर वन का दूसरा भाग है। 'केजीएफ चैप्टर 2 ' के निर्माता विजय किरागंदुर हैं, जबकि निर्देशक प्रशांत नील हैं।


Comment As:

Comment (0)