14dl_m_176_14062022_1

Rahul Gandhi reached ED office

ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, प्रदर्शन कर रहे कई नेता हिरासत में

नई दिल्ली, 14 जून (हि.स.)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को पुन: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे हैं।

ईडी की इस कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस सुबह से ही प्रदर्शन कर रही है। जिसके चलते कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

नेशनल हेराल्ड से जुड़े मामले में राहुल गांधी से सोमवार को भी ईडी लगभग 09 घंटों तक पूछताछ कर चुकी है। राहुल ईडी दफ्तर जाने से पहले अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने पार्टी नेताओं से मुलाकात कर ईडी दफ्तर की ओर रवाना हुए।

दिल्ली पुलिस कल की तरह आज भी अलर्ट है। अकबर रोड पर धारा 144 लगाई गई है। जिसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं ने नाराजगी व्यक्त की है। नेताओं का आरोप है कि कांग्रेस के लोगों को पार्टी मुख्यालय तक नहीं आने दिया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में ईडी ने सोमवार को तलब कर लगभग 09 घंटों तक सवाल-जवाब किए। आज पुन: राहुल गांधी को ईडी दफ्तर बुलाया गया है। ईडी के इस कदम को गलत ठहराते हुए कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है।

Rahul Gandhi reached ED office,

Comment As:

Comment (0)