bharat maa1_961

Ram Sharad Kothari Smriti Sangh program

राम शरद कोठारी स्मृति संघ ने लगाया 13वां रक्तदान शिविर

कोलकाता, 26 दिसंबर (हि.स.)। राम शरद कोठारी स्मृति संघ का 13वां स्वेच्छिक रक्तदान शिविर होम्योपैथ डॉक्टर दिलीप दे ने कहा कि हर प्रकार के सर्जिकल कार्य के लिए रक्त की आवश्यक्ता होती है। ऐसे में रक्तदाताओं की विशेष भूमिका होती है।

रविवार को कोलकाता के बिन्नानी सदन आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉक्टर दिलीप दे ने कहा कि रक्तदान शिविर आयोजन के दो पक्ष हैं, एक रक्तदाता और दूसरा कार्यकर्ता। इस निस्वार्थ कार्य के लिए दोनों पक्षों का अभिनंदन है। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल (लाला) ने सभी रक्तदाताओं का स्वागत करते हुए संस्था के विभिन्न सेवा कार्यों के बारे में अवगत कराया। शहीद राम कुमार और शरद कुमार कोठारी की बहन पूर्णिमा कोठारी ने सभी को इस महती कार्य के लिए शुभकामनाएं दी।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कोलकाता महानगर के पश्चिम भाग संघचालक श्रीब्रह्मानंद बंग ने राम-शरद को याद करते हुए कहा कि दोनों भाई संघ के स्वयंसेवक थे और देशभक्ति की प्रेरणा उन्होंने संघ की शाखा से सीखी। 1990 के रामजन्मभूमि आन्दोलन को याद करते हुए उन्होंने कहा कि राम-शरद हमेशा अग्रणी भूमिका में रहते थे। कार्यक्रम का संचालन रोहित शर्मा ने किया। इस मौके पर वार्ड 22 की पार्षद मीना देवी पुरोहित और वार्ड 23 के पार्षद विजय ओझा विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम के आयोजन में संस्था के सचिव प्रमोद बागड़ी, सह सचिव प्रदीप अग्रवाल, रजत चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष आंनद जायसवाल एवं सामाजिक कार्यकर्ता अरुण प्रकाश मल्लावत की भूमिका अहम रही।

Ram Sharad Kothari Smriti Sangh program

Comment As:

Comment (0)