sara

SARA ALI KHAN TROLLED FOR SHAH BDAY

गृहमंत्री अमित शाह को बर्थडे विश कर ट्विटर पर ट्रोल हुईं सारा अली खान

- यूजर्स बोले - अब ड्रग्स केस में सेफ हैं

गृहमंत्री अमित शाह आज (शुक्रवार) अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। सियासतदानों के साथ-साथ देशभर से लोग उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सारा अली खान ने भी शाह को बर्थडे विश किया है, लेकिन उनके इस बधाई संदेश पर ट्विटर में यूजर्स ने उनकी जबरदस्त खिंचाई की।

पटौदी खानदान की लाडली और सैफ अली खान की सबसे बड़ी बेटी सारा अली खान ने शुक्रवार सुबह अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, देश के सम्मानित केंद्रीय मंत्री अमितशाह जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इससे पहले अमित शाह उनके ट्वीट का जवाब‘थैंक यू’से देते, उससे पहले वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

एक यूजर ने लिखा, सारा अपनी सेफ्टी के लिए यह सब कर रही हैं। अब अमित शाह उनसे खुश हो जाएंगे और एनसीबी उन्हें सेफ मार्क कर देगी। दूसरे ने लिखा, “एनसीबी नोट कर ले और आगे कोई एक्शन नहीं लेना है।”

एक और यूजर ने लिखा, वह किसी केस में न फंसे, इसलिए अमित शाह को बधाई दे रही हैं। दरअसल पिछले साल सुशांत-रिया ड्रग्स से जुड़े मामले में सारा का भी नाम बीच में आया था,जिसके बाद एनसीबी ने सारा से पूछताछ भी की थी।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी के ड्रग्स के खिलाफ एक्शन को लेकर इन दिनों बॉलीवुड में काफी दहशत है। आर्यन खान के बाद अब अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स इसमें फंसते नजर आ रहे हैं। ऐसे माहौल में सारा का इस ट्टवीट का ट्रोलर्स की आंखों में चढ़ना तो बनता ही है।
 


Comment As:

Comment (0)