vfjnkdmf

Shakib Al Hasan ruled out of first test match against Pakistan

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हुए शाकिब अल हसन

ढाका, 25 नवंबर (हि.स.)। बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। शाकिब को टी 20 विश्व कप के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी, जिससे उबरने में वह नाकाम रहे।

मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा कि शाकिब को ठीक होने में अधिक समय लग सकता है और हो सकता है कि वह पूरी श्रृंखला ही नहीं खेल पाएं।

शाकिब अल हसन चोट के कारण टी 20 विश्व कप में आखिरी दो मैचों से चूक गए थे। वे बाद में बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी बाबर आज़म की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ घर पर तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला से भी चूक गए, जहाँ बांग्लादेशी टीम 3-0 से हार गई थी।

बांग्लादेश पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला जीत के साथ अपने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2021-23 अभियान की शुरुआत करने के लिए उत्सुक है। हालांकि, शाकिब की चोट बांग्लादेश की लिए झटका है। इस बीच, बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा कि 34 वर्षीय शाकिब चोट से उबर नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा, ''शाकिब की हैमस्ट्रिंग की चोट में सुधार नहीं हुआ है। शाकिब को और रिहैबिलिटेशन की जरूरत है। हमारे फिजियोथेरेपिस्ट लगातार उनकी देखभाल कर रहे हैं। हम समझ गए थे कि वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हम दूसरे टेस्ट के लिए उनकी उपलब्धता के बारे में भी सुनिश्चित नहीं हैं। फिजियो हमें जल्द ही बताएंगे। शाकिब की स्थिति जानने के बाद से हमने 16 सदस्यीय टीम चुनी है, इसलिए हमने किसी अन्य खिलाड़ी को नहीं बुलाया है।''


Comment As:

Comment (0)