fgdfvgs

The audience is waiting for these films to be released this year.

इस साल रिलीज होने वाली इन फिल्मों का दर्शकों को इंतजार

देश में कोरोना का प्रभाव कम होने के बाद सरकार ने देश भर में सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दी थी। इसके बाद कई मोस्ट अवेटेड फिल्मों की रिलीज डेट मेकर्स ने जारी की। कुछ फिल्मों को रिलीज भी किया गया। मगर कुछ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस साल रिलीज होने वाली कुछ मोस्ट अवेटेड फिल्में यह हैं-

चंडीगढ़ करे आशिकी

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' इस साल 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभिषेक कपूर निर्देशित यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।

वेल्ले

अभिनेता करण जौहर और अभय देओल की फिल्म वेल्ले इस साल 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। देवेल मुंजाल निर्देशित यह फिल्म करण देओल की दूसरी फिल्म होगी।

द कोड नेम अब्दुल

तनीषा मुखर्जी अभिनीत यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। यह फिल्म भी 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

पुष्पा

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा भी काफी समय से चर्चा में है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और यह फिल्म इस साल 17 दिसंबर को रिलीज होगी।

83

क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस के मौके पर 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

जर्सी

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी भी इस साल 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म तेलगु फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है। फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी क्रिकेट में होने वाली राजनीति और संघर्ष को दिखाती है।
 


Comment As:

Comment (0)