mithali

Shabaash Mithu Trailer Out: The story of Mithali Raj's struggle will make emotional, the trailer of

Shabaash Mithu Trailer Out: भावुक कर देगी मिताली राज के संघर्ष की कहानी, सामने आया 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन 'मिताली राज' की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं।    
You know the name, now get ready to see the story behind what makes Mithali a legend.
Woman who redefined“The Gentleman’s game”
She created HERSTORY and I’m honoured to bring it to you#ShabaashMithu 15th JULY #ShabaashMithuTrailer #GirlWhoChangedTheGame https://t.co/kNhilpSbSf

यह है फिल्म की कहानी
तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ''शाबास मिट्ठू'' भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कैप्टन मिताली राज के जीवन पर आधारित है। अगर फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह एक ऐसी एक लड़की की कहानी है, जो इस जेंटलमैन गेम में बैट के साथ अपने सपने को पूरा करती है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन 'मिताली राज' की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। इस रोल में खुद को ढालने के लिए तापसी पन्नू ने जमकर मेहनत की है। इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और इसे प्रिया अवन ने लिखा है। वहीं फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो ने किया है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
बीते दिन भारतीय क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ महिला बल्लेबाज मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उनका एलान की पोस्ट पर तापसी पन्नू ने उनके योगदान के लिए मिताली को धन्यवाद कहा। तापसी लिखती हैं,"धन्यवाद ही एकलौता शब्द है जो हम सब कह सकते हैं। क्रिकेट के दीवानों के लिए महिला क्रिकेट को मैप पर लाने के लिए धन्यवाद!" इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मिताली के सम्मान में एक पोस्ट भी साझा किया था। बता दें कि मिताली राज के जीवन पर बनी यह फिल्म अगले महीने 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है।


Comment As:

Comment (0)