undefined

Two killed in car accident in Shahpura

शाहपुरा कार हादसे में दो की मौत

भीलवाड़ा, 16 जनवरी (हि.स.)। जिले के शाहपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के कादीसहना टोल नाका बाईपास के पास रविवार अलसुबह सड़क हादसे में दो जनों की मौत हो गई। यह हादसा स्विफ्ट कार के पलटी खाकर खड्डे में गिरने से हुआ।

पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त कार पर राजस्थान सरकार लिखी हुई नेम प्लेट लगी हुई है। कार महाराष्ट्र पासिंग की है। यह कार जहाजपुर से तेज गति की रफ्तार से शाहपुरा होकर जोधपुर के रास्ते पर आ रही थी और अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर शाहपुरा थाना प्रभारी घनश्याम सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और क्रेन की सहायता से दोनों शवों व कार को खाई से बाहर निकलवाया। शवों को सेटेलाइट चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। कार में भारी मात्रा में अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था यह मामला मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़ा हो सकता है।

थाना प्रभारी घनश्यामसिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंच कर शवों को बाहर निकलवाकर अब मृतकों की शिनाख्तगी का पुलिस प्रयास कर रही है। हादसा कैसे हुआ, मृतक कौन थे व इनका मादक पदार्थो की तस्करी से क्या कनेक्शन है, इनके बारे में गंभीरता से छानबीन की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि गतवर्ष कोटड़ी व रायला में अफीम की तस्करी के मामले में दो कांस्टेबलों की मौत के बाद जिले में अफीम तस्करी के नये रास्तों का उपयोग कर तस्कर अपना काम कर रहे है। इस कारण में अफीम डोडा चुरा होने व नेम प्लेट राजस्थान सरकार की लगी होने से लग रहा है कि तस्करों के हौसले कितने बुलंद हो रहे है।
 

Two killed in car accident in Shahpura

Comment As:

Comment (0)