fcsdfsgfgs

UP youth engaged in the shuttering work of the bridge dies after falling

पुल के शटरिंग कार्य में जुटे यूपी के युवक की गिरकर मौत

चंबा, 25 नवंबर (हि.स)। तीसा मार्ग पर निर्माणाधीन पुल के शटरिंग कार्य में जुटे मजदूर की अनियंत्रित होकर नीचे नाले में जा गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 21 वर्षीय राजू सैणी पुत्र बलवीर सिंह वासी जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई है। पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल तीसा में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना की इत्तल्ला रपट रोजनामचे में डालकर विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

राजू सैणी तीसा नाला में निर्माणाधीन पुल पर शटरिंग कार्य में जुटा हुआ था।इसी दौरान अचानक अनियंत्रित होकर नीचे नाले में जा गिरा। परिणामस्वरूप राजू सैणी की मौके पर ही मौत हो गई। राजू सैणी को नाले में गिरता देख सहयोगी तुरंत नीचे पहुंचे। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही तीसा पुलिस थाना से एक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने सहयोगियों के जरिए राजू सैणी के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए तीसा अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरंभिक जांच और सहयोगियों के बयान पर फिलहाल इस संदर्भ में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


Comment As:

Comment (0)