21dl_m_11_21112021_1

Unbridled container tramples bike driver

बेलगाम कंटेनर ने बाइक चालक को रौंदा

बर्दवान, 24 नवंबर (हि.स.)। पूर्व बर्दवान फ्लाईओवर पर एक कंटेनर ने बाइक सवार शख्स को रौंद दिया है। घटना मंगलवार देर रात की है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस ने बताया कि एक बाइक सवार शख्स फ्लाई ओवर के जरिए काटोया लेन की ओर जा रहा था। उसी समय पीछे से कंटेनर उसे टक्कर मारते हुए रौंदकर 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। घटना के बाद कंटेनर चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है। स्थानीय लोग जब मौके पर पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी गई। वहां से क्रेन लाकर कंटेनर को उठाया गया जिसके बाद बाइक चालक का शव बरामद किया जा सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतक की पहचान की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। घातक ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने क्षेत्र का सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए लोगों की जान को खतरे में डालने की गैर जमानती धारा 379 और गैर इरादतन हत्या की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि काटोया लेन जहां दुर्घटना हुई है वह तीखा मोड़ है और पर्याप्त लाइटिंग की व्यवस्था यहां नहीं है। कई बार पहले भी दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। प्रशासन से यहां गश्ती बढ़ाने और पर्याप्त लाइटिंग की व्यवस्था करने की अर्जी कई बार लगाई गई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।


Comment As:

Comment (0)