gss_955

Union Minister Shekhawat

भाजपा ने केन्द्रीय मंत्री शेखावत को सौंपी पंजाब चुनाव की कमान

जोधपुर, 08 सितम्बर (हि.स.)। जोधपुर के सांसद एवं केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत आगामी दिनों में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव की कमान संभालेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने केन्द्रीय मंत्री शेखावत को पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया है। इसके अलावा तीन सह प्रभारी भी नियुक्त किए गए है।

भाजपा की राष्ट्र्रीय इकाई ने मंत्री शेखावत के कुशल नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए आगामी दिनों में पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से राज्य प्रभारी नियुक्त किया है। भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की अनुसंशा पर राष्ट्र्रीय महासचिव मुख्यालय प्रभारी अरूणसिंह ने इसके आदेश बुधवार को जारी किए। इसी प्रकार भारत सरकार के केन्द्रीय आवास और शहरी मामलों, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी तथा केन्द्रीय विदेश मंत्रालय, संस्कृति और पर्यटन राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी और सांसद लोकसभा विनोद चावड़ा को पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को कुछ माह पहले सम्पन्न हुए पश्चिम बंगाल के चुनाव में भी छह लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार का जिम्मा सौंपा गया था।
 

Union Minister Shekhawat

Comment As:

Comment (0)