mal

actor arjun kapoor and malaika aroda

कोरोना की वजह से नए साल पर दूर हुए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस साल नए साल पर एक -दूसरे से दूर हैं। इसकी वजह है कि अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों कोरोना संक्रमित हैं और क्वारंटीन हैं। वहीं मलाइका की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में अर्जुन कपूर -और मलाइका अरोड़ा इस साल एक -दूसरे से दूर हैं और एक -दूसरे को काफी मिस कर रहे हैं। ऐसे में दोनों ने अपनी फीलिंग्स बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अर्जुन कपूर के साथ हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने लिखा-'मैं तुम्हें मिस कर रही मिस्टर पाउटी अर्जुन कपूर (वैसे मेरा पाउट तुम्हारे से ज्यादा अच्छा है)...हैप्पी न्यू इयर। वहीं अर्जुन कपूर ने भी इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। सोशल मीडिया पर अर्जुन-मलाइका की यह तस्वीर वायरल हो रही है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जाता है और दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। दोनों ने पिछले साल साथ में नए साल का स्वागत किया था, लेकिन इस साल कोरोना की वजह से दोनों दूर हैं। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 में बतौर जज नजर आ रही हैं। वहीं अगर अर्जुन कपूर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाले हैं।


Comment As:

Comment (0)