44

birthday special 31 July: kiara advani

बर्थडे स्पेशल 31 जुलाई: कियारा आडवाणी ने 'फुगली' से की थी अभिनय करियर की शुरुआत

फिल्म जगत की खूबसूरत और मासूम अभिनेत्रियों में से एक कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं , जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी मेहनत से फिल्म जगत में सफलता का वह मकाम हासिल किया, जिसका सपना हर स्ट्रगलिंग कलाकार देखता है।

31 जुलाई, 1992 को मुंबई में जन्मी कियारा आडवाणी एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती हैं। कियारा के पिता का नाम जगदीप आडवानी और मां का नाम जेनेविज जाफरी है। कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी है, लेकिन फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया। कियारा ने साल 2014 में आई मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'फुगली' से फिल्म जगत में कदम रखा। कबीर सदानंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कियारा के अलावा जिम्मी शेरगिल, मोहित मारवाह, विजेंद्र सिंह और अर्फी लाम्बा भी मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद साल 2016 में कियारा को नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय करने का मौका मिला। इस फिल्म में कियारा ने अपने शानदार अभिनय से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस फिल्म के बाद कियारा एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। साल 2019 में कियारा की दो फिल्में कबीर सिंह और गुड न्यूज वयवसायिक रूप से उनकी सबसे सफल फिल्मों में रही। इसके बाद कियारा फिल्म गिल्टी , लक्ष्मी , इंदु की जवानी आदि फिल्मों में नजर आईं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही 'गोविंदा नाम मेरा'और आरसी 15 में अभिनय करती नजर आयेंगी । कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों के अलावा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है।

birthday special 31 July: kiara advani

Comment As:

Comment (0)