1_387

doctor and customer

50 रुपये को लेकर भिड़े डॉक्टर और मरीज, जमकर चले लात-घूंसे

हरिद्वार, 18 मई (हि.स.)। कनखल थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात सिर्फ 50 रुपये के लेनदेन को लेकर डॉक्टर व मरीज आपस में भिड़ गए। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे और सरिये चलाए, जिससे दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने में तलब किया।

बूढ़ी माता कनखल पर डॉ. विपिन चौहान का क्लीनिक व मेडिकल स्टोर है। रात करीब 10.30 बजे उनकी दुकान पर एक युवती दवा लेने पहुंची, जिसे दवा दे दी गई। बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद युवती दवा वापस करने आई, लेकिन जितनी दवा उनको दी गई थी, थैली में उतनी दवा नहीं थी। इस पर मेडिकल स्टोर पर उपस्थित कर्मचारी ने सभी दवा लाने को कहा।

कुछ देर बाद युवती की मां व पिता मेडिकल स्टोर पर बाकी की दवा लेकर आए और गलत दवा देने का आरोप लगाने लगे। इस दौरान दोनों की आपस में बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर कहासुनी होने लगी। ये सब देख क्लीनिक में बैठे डॉ. विपिन चौहान भी क्लीनिक से बाहर आ गए। इससे पहले कि कोई कुछ बात समझता दोनों में झड़प होनी शुरू हो गई। आरोप है कि डॉक्टर विपिन चौहान ने दुकान से सरिया निकाल मरीज पर हमला किया तो ग्राहक ने भी डॉक्टर की धुनाई कर दी। इस हाथापाई और मारपीट में दोनों पक्षों को चोटें आई हैं। मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कनखल थाना पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने में तलब किया। भीड़भाड़ वाले इस इलाके में सड़क पर हुई इस मारपीट के कारण काफी देर जाम की स्थिति बनी रही। सड़क से गुजरने वाले लोग मार पिटाई को तमाशबीन बन देखते रहे।
 

doctor and customer

Comment As:

Comment (0)