27dl_m_49_27062022_1

exise departmend cheking in delhi boarder areas

दिल्ली की सीमाओं पर रातभर चली आबकारी विभाग की चेकिंग, शराब बरामद

गाजियाबाद, 27 जून (हि.स.)। आबकारी विभाग के प्रवर्तन की टीमों ने बीती रात दिल्ली से सटी सीमाओं पर रातभर सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें दिल्ली से कारों में छिपाकर लाई जा रही भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। इस मामले में तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सोमवार सुबह बताया कि इन दिनों अवैध मद्य निष्कर्षण एवं अवैध मदिरा व्यापार के विरुद्ध विशेष प्रवर्तन अभियान चलाया जा रहा है।

रविवार-सोमवार की दरमियानी रात्रि में विभिन्न टीमों ने दिल्ली बॉर्डर, खोड़ा, ट्रांसपोर्ट नगर चेक पोस्ट, भोपुरा, लोनी एवं मोदी नगर में देर रात्रि तक चेकिंग की। इस दौरान एक वेगनार कार से 12 बोतल किंगफिशर बियर बरामद की गई, जो केवल दिल्ली राज्य में ही बिक्री के लिए अनुमन्य हैं। मौके से दो अभियुक्त शंभु सिंह एवं उधम सिंह को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम एक कार, 10 हाफ बोतल ब्लेन्डर प्राइड के साथ एक अभियुक्त मुकेश को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सभी अभियुक्तों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया गया। उन्होंने बताया कि दोनों कारों को जब्त कर लिया गया है।
 

exise departmend cheking in delhi boarder areas

Comment As:

Comment (0)