downloadjadavpur university has been tje hagfish do

jadavpur university has been tje hagfish do

जादवपुर विश्वविद्यालय में यौन उत्पीड़न के आरोपित प्रोफेसर के पठन-पाठन में भाग लेने पर रोक

कोलकाता, 26 जून (हि.स.)। जादवपुर विश्वविद्यालय में एक शोधार्थी छात्रा के कथित यौन उत्पीड़न के आरोपित प्रोफेसर को विश्वविद्यालय प्रबंधन ने पठन-पाठन की प्रक्रिया में हिस्सा लेने से रोक दिया है। विश्वविद्यालय सूत्रों ने सोमवार को बताया है कि जब तक मामले में जांच प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती तब तक आरोपित शिक्षक को विश्वविद्यालय की किसी भी गतिविधि में शामिल होने से मना कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि जादवपुर विश्वविद्यालय के अंतरराष्ट्रीय संबंध विभाग के एक प्रोफेसर के खिलाफ एक छात्रा ने यौन उत्पीड़न कीा शिकायत दर्ज कराई है। जादवपुर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

शोधार्थी छात्रा ने फेसबुक पर लिखा, ''मेरे पर्यवेक्षक ने जानबूझकर मेरा शोध पत्र जमा करने में देर कर दी। मुझे कुछ हफ्ते पहले इसका कारण पता चला। उन्होंने मुझे अपने कार्यालय में बुलाया। उनकी नजर मुझ पर थी।'' छात्रा ने आगे दावा किया कि प्रोफेसर ने उसकी जांघों और गालों को छुआ। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि घटना दो सप्ताह पहले की है। छात्रा ने दावा किया कि इस घटना के बाद प्रोफेसर ने अचानक उसे अपने क्वार्टर में बुलाया। प्रोफेसर ने शोध पत्र पर चर्चा के लिए विश्वविद्यालय के ग्रीन जोन में मिलने की पेशकश की। वहां उसका कथित तौर पर यौन शोषण किया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

jadavpur university has been tje hagfish do

Comment As:

Comment (0)