jp nadda talks on aap

jp nadda talks on aap in gujrat

सियासत: गुजरात में आम आदमी पार्टी से कितनी चुनौती? भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया जवाब

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी विधानसभा चुनाव से पहले रणनीति बनाने के लिए गुजरात की राजधानी गांधीनगर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने प्रेस वार्ता कर पत्रकारों के हर तरह के सवाल का जवाब दिए। उन्होंने कहा कि जातिवाद, संप्रदायवाद, क्षेत्रवाद और परिवारवाद की राजनीति को किसी ने टक्कर दिया है तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासवाद की राजनीति ने दी है। नड्डा ने कहा कि पार्टी का विकास और पार्टी लोगों के प्रति समर्पित होते हुए, एक परिवर्तन का उपकरण बन सकें। इसमें पार्टी का क्या योगदान हो सकता है, इसका एक सफल उदाहरण गुजरात की धरती रही है।

गुजरात में आम आदमी पार्टी से कितनी चुनौती?
गुजरात में आम आदमी पार्टी से भाजपा को कितनी चुनौती का जवाब देते हुए नड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चार जगहों पर प्रयोग किए लेकिन यूपी में उनकी लगभग सीटों पर जमानत जब्त हो गई। वहीं उत्तराखंड की 70 में 68 सीटों पर तो गोवा की 35 सीटों पर भी जमानत जब्त हो गई। मणिपुर नहीं गए क्योंकि यह बहुत दूर था। 


राजनीति की संस्कृति को बदलने का काम पीएम मोदी ने किया
जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीति की संस्कृति को बदलने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। पहले चुनाव के नैरेटिव जातिवाद, संप्रदायवाद, क्षेत्रवाद के आधार पर होते थे, लेकिन आज चुनाव के नैरेटिव विकासवाद के रिपोर्टकार्ड के होते हैं।

भारत निर्यात का हब बन गया: नड्डा
नड्डा ने कहा कि भारत निर्यात का हब बन गया है, मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर के निर्यात में भारत 40000  करोड़ रुपये का निर्यात कर रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और पार्टी का विकास भी हो रहा है।  
 

jp nadda talks on aap in gujrat

Comment As:

Comment (0)