traidsdsdsd746

Agnipath Protest: Passengers please note, many trains will not run even today; Check out the full li

Agnipath Protest: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, आज भी नहीं चलेंगी कई ट्रेनें; यात्रा से पहले यहां देखें पूरी लिस्ट

अगर आप ट्रेन का सफर करने जा रहे हैं तो पहले पूरी जानकारी ले लीजिए, नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, अग्निपथ योजना के विरोध में बेपटरी हुई रेल व्यवस्था अभी भी पटरी पर लौट नहीं सकी है। ऐसे में लगातार तीसरे दिन कई ट्रेनें कैंसिल हैं। बिना जानकारी सफर पर निकले यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है। अधिकारियों के मुताबिक, युवाओं के उपद्रव के कारण बिहार रूट की कई ट्रेने कैंसिल की गई थीं। ऐसे में व्यवस्था को वापस पटरी में आने पर थोड़ा समय लगेगा। 


जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को भी पटना, राजेंद्र नगर, दानापुर, पाटलिपुत्र, गया, समस्तीपुर और बिहार के अलग-अलग स्टेशनों पर खुलने वाली सारी ट्रेनें रद्द रहेंगी। अधिकारियों ने बताया समस्तीपुर डिवीजन से चलने वाली 17 एक्सप्रेस और 86 पैसेंटर ट्रेने कैंसिल हैं। वहीं उत्तर मध्य रेलवे ने भी 10 ट्रेनों को कैंसिल किया है। 

दानापुर डिवीजन से ये ट्रेन कैंसिल 
दानापुर रेल डिवीजन ने पटना, दानापुर, पाटलिपुत्र, इस्लामपुर से चलने वाली 23 एक्सप्रेस व पैसेंटजर ट्रेनों को कैंसिल किया है। इसमें दानापुर से बेंगलुरु की ओर से जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस, दानापुर-टाटा एक्सप्रेस, इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस, इस्लामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस, पटना-हटिया एक्सप्रेस, पटना अहमदाबाद एक्सप्रसे, पटना-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन, पटना भभुआ इंटरसिटी, पटना-धनबाद एक्सप्रेस, पाटलिपुत्र सहरसा एक्सप्रेस, पटना जयनगर, दानापुर-राजगीर इंटरसिटी, पटना-जसीडीह, पटना कटिहार कैंसिल रहेंगी। 


Comment As:

Comment (0)