Today's Top News

img

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन नेताओं पर निशाना साधा, जो पार्टी छोड़कर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा जो डरते हैं, वे पार्टी छोड़कर चले जाएं। हमें  डरपोक नहीं बल्कि निडर नेताओं की जरुरत है। जो डरते हैं उन्हें पार्टी से निकालो। 

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

जो डरते हैं वे निकल जाएं

उन्होंने कहा कि जो डरते हैं और जाना चाहते हैं वे चले जाएं, हमें निडर लोगों की जरूरत है। राहुल का इशारा कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में जाने वाले नेताओं जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद  की ओर था। राहुल वर्चुअल बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 

भाजपा के फेक न्यूज से डरने की जररूत नहीं

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें भाजपा के फेक न्यूज से डरने की जरूरत नहीं है। जो डरते हैं उन्हें पार्टी से निकालो, और बहुत से निडर लोग हैं, जो कांग्रेस में नहीं हैं, उन्हें अंदर लाया जाना चाहिए। हमें उन लोगों की जरूरत नहीं है जो आरएसएस की विचारधारा में विश्वास करते हैं। गौतरलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के समय से ही कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेतआ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाल में ही प्रधानमंत्री मोदी की कैबिनेट में जगह मिली है।

test1

You Might Also Like