Today's Top News

img

पूर्णिया 18 अप्रैल (हि. स.)।  मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कोविड 19 को लेकर रविवार को हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मे सीएम की ओर से कई तरह के एक्शन लेने के निर्देश के बाद जिला प्रशासन कोरोना को लेकर पूर्ण रूप से हरकत में है । समाहरणालय सभागार मे आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में जिला पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक , उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, सिविल सर्जन, नगर आयुक्त, प्रशिक्षु आईएएस निशांत विवेक, एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। 


मुख्यमंत्री द्वारा कोविड की समीक्षा के बाद जिलापदाधिकारी द्वारा कई निर्देश दिए गए । इसमें मुख्य रूप से जिले मे माइकिंग करवा कर लोगो को मास्क पहनने के लिए, दो गज दुरी मेंटेन करने, साफ सफाई का ध्यान रखने , हाथ साबुन से अच्छी तरह धोने के लिए जागरूक करने का निर्देश दिया गया । बेलगाछी वैसा मे कोविड केयर सेंटर दो दिनों मे शुरू करने का निर्देश दिया गया है। उस इलाके के लोगो को वही आइसोलेट किया जायगा। वैक्सीनेशन का कार्य चलता रहेगा। सभी कोषांगों को अपना कार्य सुचारु रूप से करने का निर्देश दिया गया है । 

पॉजिटिव मरीजों को मेडिसीन किट उपलब्ध कराने के निर्देश के साथ साथ होम विजिट के लिए टीम भेजने का निर्देश दिया गया। जानकारी दी गई कि 751 पॉजिटिव केस मे 513 शहरी क्षेत्र मे हैं ।यह भी निर्देश दिया गया कि कंटेंटमेंट जोन बनाया जाए ताकि और लोगो मे संक्रमण नहीं फैले।

Adv

You Might Also Like