Today's Top News

img

देहरादून, 20 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र के विकास नहीं विरोध में ज्यादा विश्वास करती है। कांग्रेस का इतिहास रहा है कि जब भी राष्ट्र के विकास की कोई बात की जाती है तो वो उसके विरोध में उतर जाती है।

मंगलवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बातचीत में संसद में विपक्ष जासूसी प्रकरण में उत्पन्न गतिरोध पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि जब भी राष्ट्र के विकास की कोई बात की जाती है ते वो उसके विरोध में उतर जाती है।

उन्होंने कहा कि संसद सत्र में जब देश की 130 करोड़ जनता की बेहतरी और देश के विकास की बात हो रही थी कि कांग्रेस ने विरोध करना शुरू कर दिया। कांग्रेस चाहती है कि चीजें उलझी रहें। देश विरोधी शक्तियों से मिलकर बातों को उलझाने का कार्य कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस नहीं चाहती देशहित के महत्वपूर्ण विषयों पर संसद में चर्चा हो।

उन्होंने कहा कि जिन बातों का कोई इतिहास नहीं, कोई तथ्य नहीं केवल विरोध के लिए कांग्रेस कार्य कर रही है। देश में चाहे इंदिरा के शासन के समय की बात हो, चन्द्रशेखर की सरकार गिराने की बात हो, या राजस्थान में गहलोत की सरकार गिराने की। सबमें उन्हीं के विधायकों की ओर से उन पर आरोप लगाने का कार्य किया है। इस प्रकार के अन्य कई मामलों को भी देखा जाए तो यह समझ में आएगा की कांग्रेस के लोग इस प्रकार की तथ्यहीन बात हमेशा करते रहे हैं।

test1

You Might Also Like