Today's Top News

img

सर्विसिज क्लब के करीब 100 सदस्यों, उनके परिवार के सदस्यों और सगे-संबंधियों ने लगवाई कोविड वैक्सीन

धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ दूसरे स्थानों पर भी लगेंगे विशेष कैंपः अपनीत रियात


होशियारपुर, 18 अप्रैलः

कोविड टीकाकरण मुहिम के अंतर्गत सामाजिक, धार्मिक और अन्य संस्थाओं के सहयोग के उपरांत आज ज़िला प्रशासन ने जिले में अलग-अलग क्लबों के सदस्यों, उनके पारिवारिक सदस्यों और सगे-संबंधियों के कोविड वैक्सीन लगाने की शुरूआत स्थानीय सर्विसिज क्लब से, जहाँ 100 के करीब लाभपात्रीयों को वैक्सीन की डोज़ लगाई गई।

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं में टीकाकरण से एक कदम और आगे बढ़ते हुए आज सर्विसिज क्लब से नयी शुरूआत की गई है जिसके अंतर्गत प्रशासन द्वारा क्लबों, संस्थाओं आदि में योग्य लाभपात्रीयों के वैक्सीन लगाई जायेगी। उन्होंने बताया कि जिले में 100 के करीब टीमें स्वास्थ्य विभाग के माहिर डॉक्टरों के नेतृत्व में टीकाकरण के लिए डटी हुई हैं और अब तक 1.80 लाख से अधिक लाभपात्रीयों के वैक्सीन लग चुकी है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि यदि कोई भी संस्था इन विशेष कैंपों का लाभ लेना चाहती है तो वह प्रशासन के साथ तालमेल करके योग्य लाभपात्रीयों का टीकाकरण करवा सकती है क्योंकि प्रशासन द्वारा वैक्सीन लगाने के लिए सभी ज़रुरी प्रबंध पहले ही किये जा चुके हैं। 

जिले में चल रही टीकाकरण मुहिम बारे डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि प्रशासन द्वारा अन्य स्थानों के अलावा विशेष टीमों का गठन करके मंडियों में भी वैक्सीन लगाई जा रही है जिससे किसानों, आढ़तियों, मज़दूरों आदि की सुविधा के लिए मंडी में ही टीकाकरण यकीनी बनाया जा सके। 

इस दौरान उप-मंडल मैजिस्ट्रेट होशियारपुर अमित महाजन ने विशेष तौर पर सर्विसिज क्लब पहुँच कर टीकाकरण का जायज़ा लिया और योग्य लाभपात्रीयों से अपील की कि वह जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं जोकि मौजूदा समय में बहुत ही लाज़िमी और लाभप्रद है। सर्विसिज क्लब के सदस्यों आदि के अलावा समूह स्टाफ के भी वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर अन्यों के अलावा सर्विसिज क्लब के मैंबर सचिव रमिन्दर सिंह आदि भी मौजूद थे।

Adv

You Might Also Like