Today's Top News

img

जबलपुर,18 मई (हि..)। संजीवनीनगर थाना क्षेत्र  में विवाद के बाद चार आरोपितों ने एक युवक के भाई को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। बाद में पुलिस ने चारों आोपितों को गिरफ्तार कर लिया।   


अनिल विश्वकर्मा निवासी दुर्गानगर परसवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि मोहल्ले की किराना दुकान पर मौजूद चार लोगों को आपत्तिजनक बातें करने से टोकने पर विवाद हो गया। कुछ देर बाद चारों लोग अचानक उसके घर के सामने आकर गालीगलौच करने लगे। इस पर वह मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर अपने भाई राजू विश्वकर्मा के साथ घर से बाहर आया। चारों कहने लगे कि राजू पगला को ही जान से खत्म कर देते हैं। फिर दीपक चौधरीमहेश उर्फ मुन्नू चौधरीराजेन्द्र चौधरी व राहुल चौधरी ने मिलकर उसके भाई को पकड़ लिया। इसी बीच मुन्नू ने जेब से चाकू निकालकर जान से मारने की नीयत से राजू पर हमला कर दिया। चाकू उसके भाई के पेट में लगा। राजू के चिल्लाने पर मोहल्ले के लोग आ गये तो चारों जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये। 


राजू के पेट में चाकू फंसा रह गया। गंभीर हालत में उसे मोहल्ले के लोगो की मद्त  से उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी संजीवनी नगर भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धारा-307, 294, 506, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। वहीं पुलिस टीम ने आज शाम चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Adv

You Might Also Like