Today's Top News

img

आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन है। लालू प्रसाद यादव आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके समर्थकों ने जन्मदिन की बधाई दी। हालांकि लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी।

मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि पापा से ही जहां हैं, पापा जहां हैं वहीं जहां हैं। मीसा भारती ने अपने ट्विटर हैंडल से जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें लालू प्रसाद यादव जन्मदिन के मौके पर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं लालू की पत्नी राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ मौजूद हैं।

सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता अपने पार्टी प्रमुख को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। पार्टी की ओर से इस दिन कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की भी अपील की जा रही है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव को कुछ दिन पहले चारा घोटाला मामले में कोर्ट से जमानत मिली है और वो दिल्ली में रह रहे हैं। 

लालू के परिवार वालों का कहना है कि लालू अस्वस्थ हैं और अभी कोरोना की वजह से उन्हें पटना वापस लाने में समझदारी नहीं है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप आज पटना में ही अपने पिता का जन्मदिन मनाएंगे। आज के दिन तेजप्रताप पटना में 74 पौधे लगाएंगे। इसके अलावा राजद के पटना कार्यालय में लालू प्रसाद के जन्मदिन के मौके पर ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया है। यहां पर युवा कार्यकर्ता 200 यूनिट रक्तदन करेंगे।

Adv

You Might Also Like