Today's Top News

img
राजगढ़,18 मई (हि.स.)। जिले में अवैध शराब की बिक्री, संग्रहण और परिवहन पर पावंदी लगाने की मंशा से चलाए गए अभियान के तहत पुलिस टीम ने अलग-अलग जगह से अवैध शराब का परिवहन कर रहे सात लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से एक लाख 25 हजार की कार, 50 हजार की एक बाइक और 16 हजार 340 की अवैध शराब जब्त की। 

पुलिस ने मंगलवार को आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु की। सुठालिया थाना पुलिस टीम ने बीती रात लावनी जोड़ के समीप से कार क्रमांक एमपी 28 सी 0292 में सवार धारुसिंह (32)पुत्र जगन्नाथ लोधी को पकड़ा और उसके कब्जे से 38 क्वाटर अवैध शराब के जब्त किए। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 1लाख 25 हजार रुपए कीमती अल्टो कार और चार हजार की शराब जब्त की। सारंगपुर थाना पुलिस ने जयनगर से बाइक क्रमांक एमपी 42 एमएच 7918 पर सवार सूरज पुत्र नाथूसिंह हाड़ा को पांच लीटर शराब के साथ पकड़ा। 

पुलिस ने आरोपित के कब्जे से पचास हजार की पल्सर बाइक और पांच सौ रुपए की शराब जब्त की। बोड़ा थाना पुलिस ने आंकखेड़ी जोड़ के समीप से कुलबीर पुत्र फतेहसिंह गुर्जर निवासी बर्री जिला भोपाल को पकड़ा और उसके कब्जे से पांच हजार रुपए कीमती 50 क्वाटर देशी शराब के जब्त किए। माचलपुर पुलिस ने नया बसस्टेण्ड से राकेश (25) पुत्र सज्जनसिंह निवासी भगोरी को 2520 रुपए कीमती शराब के साथ गिरफ्तार किया। खुजनेर पुलिस ने राजगढ़ तिराहा से रामबाबू पुत्र रमेशचंद्र पुस्पद को 1700 रुपए कीमती शराब के साथ पकड़ा। लीमाचैहान थाना पुलिस ने कंजरडेरा से सुरेश पुत्र बलबहादुर कंजर, खिलचीपुर पुलिस ने शुभम गार्डन के समीप से प्रकाश पुत्र रतनलाल जायसवाल को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 2720 रुपए की अवैध शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु की।
Adv

You Might Also Like