Today's Top News

img
बलिया, 10 जून (हि.स.)। समाजवादी (सपा) के वरिष्ठ नेता राजीव राय ने बलिया व मऊ में कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लेंगे। उन्होंने यह घोषणा गुरूवार को की।

टीवी चैनलों पर समाजवादी पार्टी का पक्ष रखने वाले वरिष्ठ नेता राजीव राय मूल रूप से बलिया के सुरही गांव के रहने वाले हैं। जबकि मऊ के घोसी लोकसभा क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ते हैं। बेंगलुरु में कई शैक्षणिक संस्थाएं संचालित करते हैं। बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। उन्होंने कहा कि कोरोना से बीमार होने के कारण अपने गृह जिले व संसदीय क्षेत्र के लोगों के बीच नहीं रह सका।

कहा कि मेरी यह जिंदगी व सांसें लोगों की दुवाओं की बदौलत है। मैं देश व प्रदेश के उन तमाम लोगों का शुक्रगुजार हूं जो मेरे लिए दुआ करते रहे और मेरा हौसला बढ़ाते रहे। जिसकी वजह से मैं वापस आ रहा हूं। मैं मुसीबत के घड़ी में अपनी बीमारी के वजह से आपके बीच नहीं रह पाया लेकिन खुद अस्पताल में रहते हुए भी जरूरतमंदों को दवा, ऑक्सीजन व बेड का इंतजाम यथा संभव करता रहा। 

 श्री राय ने कहा कि इस त्रासदी ने हम में से बहुत लोगों को छीना है। उनकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं मेरी कर्मभूमि और जन्मभूमि का ना कोई बच्चा अनाथ होकर पढ़ाई बंद करेगा और ना ही किसी गरीब बीमार को बिना दवा के रहना पड़ेगा। राजीव राय की इस घोषणा का बलिया व मऊ के लोगों ने स्वागत किया है।

Adv

You Might Also Like