Today's Top News

img

जयपुर, 22 जुलाई (हि.स.)। हरमाड़ा थाना इलाके में बदमाशों द्वारा बुधवार देर रात एक बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ दो लाख सत्तर हजार रुपये लूट कर ले जाने का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले पीपीई किट पहन कर आए थे और सबसे पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े और फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। गुरुवार सुबह राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।
थानाधिकारी चेनाराम बेड़ा ने बताया कि थाना इलाके के दौलतपुरा के पास केनरा बैंक का एटीएम लगा हुआ है। जहां बुधवार देर अज्ञात बदमाश एटीएम से रुपये लूटने की नियत से अन्दर घुसे और सबसे पहले बदमाशों ने किसी लोह के सरिऐ व हथौड़े से बाहर और अन्दर के सीसीटीवी कैमरे में तोड़फोड़ की। इसके बाद एटीएम से छेडछाड़ व तोड़फोड़ कर दो लाख सत्तर हजार रुपये लूट कर ले गए। इस एटीएम लूट में बदमाशों की संख्या दो से चार हो सकती है। गुरुवार सुबह जब लोगों ने एटीएम टूटा हुआ देखा तो चोरी की अंदेशा जताते हुए पुलिस को सूचना दी।
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी। जहां बैंक अधिकारियों ने एटीएम से दो लाख सत्तर हजार रुपये लूट कर जाने की पुष्टि की। इधर पुलिस ने बैंक अधिकारियों की मदद से कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगालनी शुरू कर दी है। प्रथम द्ष्टया जांच में सामने आया कि एटीएम से नकदी लूटने की वारदात में शामिल एक बदमाश सीसीटीवी फुटेज में पीपीई किट पहना दिखाई दे रहा है।जिन्होंने पूरी तरह रैकी करने के बाद ही लूट की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

Adv

You Might Also Like