Today's Top News

img

पुलिस ने तीन  भरे और छह खाली सिलेंडर किए बरामद


महामारी अधिनियम में अभियोग पंजीकृत कर भेजा गया जेल



भदोही, 16 मई (हि. स.)। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में कोविड काल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करते हुए रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है।  एक वर्कशॉप से पुलिस ने नौ ऑक्सीजन सिलेंडर भी बरामद किए हैं।


भदोही की स्वाट टीम को जानकारी मिली की कस्बा भदोही में कुछ लोग ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी कर उसे महंगे दामों पर बेच रहे हैं ।  टीम ने कस्बा भदोही के सालिमपुर फत्तूपुर के पास बंद पड़े अनन्या वर्कशॉप के अंदर दबिश देकर मौके से नौ  बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए। इनमें छ ऑक्सीजन सिलेंडर खाली तथा तीन भरे हुए थे।  आरोपितों के कब्जे से सिलेंडरों के रिफिलिंग के लिए मिले 10 हजार, 920 रुपये भी  बरामद हुए। 


पुलिस ने इस मामले में सुग्रीव कुमार मोदनवाल पुत्र मदनलाल  और श्याम गुप्ता पुत्र मदन लाल गुप्ता को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ 

कोतवाली भदोही में धारा 269, 270, 420, 120 बी, भादवि तथा धारा तीन महामारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है । मौके से बरामद ऑक्सीजन सिलेंडरो के संबंध में भदोही पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है । घटना में शामिल अन्य लोगों की भी जांच की जा रही है ।

Adv

You Might Also Like