f8ae2c4ca34d19f2a4ed77389b27ecfdc6bb84413d149e7ca3a5b1e43fac8423

After the inauguration of Sindhudurg Airport, the glory of Konkan will come before the world: Uddhav

सिंधुदुर्ग एयरपोर्ट के लोकार्पण के बाद विश्व के सामने आएगा कोंकण का वैभव : उद्धव ठाकरे

मुंबई, 09 अक्टूबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सिंधुदुर्ग एयरपोर्ट के लोकार्पण के बाद विश्व के सामने कोंकण का वैभव आएगा और यहां का सर्वांगीण विकास होगा।



सिंधुदुर्ग जिले में शनिवार को सिंधुदुर्ग एयरपोर्ट का लोकार्पण केंद्रीय विमानपत्तन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथों दिल्ली से ऑनलाइन माध्यम से संपन्न हुआ। इसके बाद आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा पिछले कई वर्षों से कोकणवासियों का सपना पूरा हुआ है, इस बात की खुशी है। इस हवाई अड्डे की वजह से अब विश्वभर के पर्यटकों के साथ-साथ उद्योजक भी बड़े पैमाने पर यहां आएंगे, जिससे आर्थिक विकास को गति मिलेगी। कोकण का वैभव, समृद्धि बहुत बड़ी है। गोवा से भी अधिक सुंदर, स्वच्छ ऐसे समंदर किनारे है जिससे पर्यटन को गति मिलेगी और बड़े पैमाने पर रोजगार का निर्माण भी होगा। यहां के स्थानीय उद्योजकों, आम, काजू, कटहल और मछली निर्यात को भी प्रोत्साहन और गति मिलेगी।



इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, रामदास आठवले, राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात, उद्योग मंत्री सुभाष देसाई आदि उपस्थित थे।


Comment As:

Comment (0)