23dl_m_46_23012022_1

video viral-assault with young man

अलवर का बानसूर बना अपराधियों का गढ़, युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने का वीडियो वायरल

अलवर, 23 जनवरी(हि.स.)। जिले के बानसूर कस्बे के एक गांव में एक युवक के साथ लाठी-डंडों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में तीन बदमाश एक युवक को हाथ पांव बांधकर लाठी- डंडों से बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। युवक रोते हुए माफी मांग रहा है एवं छोड़ने की गुहार बदमाशों से कर रहा है लेकिन बदमाश ताबड़तोड़ लाठियों से उस पर वार करते नजर आ रहे हैं। बदमाश इतनी बेरहमी से युवक को मार रहे थे कि लाठी भी टूट जाती है।

बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया से वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की जानकारी में आने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित युवक की पहचान कर ली है साथ ही आरोपियों की भी पहचान पुलिस करने में लगी है। आरोपी भी आसपास गांव के बदमाश बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

गौरतलब है कि उद्योग मंत्री शकुंतला रावत बानसूर विधानसभा से ही विधायक है। इसके बावजूद यहां अपराध होना आम बात है।

बानसूर कस्बा बना अपराधियों का गढ़

अलवर जिले का बानसूर कस्बा अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। यहां आए दिन फायरिंग, मारपीट जैसी घटनाएं आम हो गई है। बदमाश यहां के युवाओं को बहला-फुसलाकर अपने साथ जोड़ लेते है। फिर उनसे आपराधिक वारदाते करवाते है। पहले भी कई संगीन मामलों में यहां के युवाओं के नाम आ चुके है। ऐसे में पुलिस को बदमाशों से सख्ती से निपटना चाहिए ताकि बदमाशों में पुलिस का ख़ौफ हो सके।
 

video viral-assault with young man

Comment As:

Comment (0)