Today's Top News

img

जिला लोक संपर्क कार्यालय - लुधियाना 

लुधियाना, 22 मई:

उपायुक्त श्री प्रदीप कुमार अग्रवाल ने आज बताया कि जब भी जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लुधियाना को कि किसी भी सकारात्मक व्यक्ति या COVID 19 संदिग्ध  के बारे में पता चलता है, तो उनके नमूने तुरंत परीक्षण के लिए भेज दिए जाते हैं। इसी तरह, संदिग्ध रोगियों के 124 नमूने आज परीक्षण के लिए भेजे गए थे और उनके परिणाम शीघ्र ही मिलने की उम्मीद है। वर्तमान में, 250 नमूनों के परिणाम लंबित हैं।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक बीतते दिन के साथ रोगियों के ठीक होने की संख्या बढ़ती जा रही है और स्वास्थ्य विभाग के प्रयासों से कुल रोगियों की संख्या 131 तक पहुँच गई है। उन्होंने निवासियों से पंजाब सरकार और स्वास्थ्य विभाग के सभी निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है और वे घर के अंदर रहेंगे, वे न केवल खुद सुरक्षित रहेंगे, बल्कि सभी को सुरक्षित रखने में भी योगदान देंगे। 

श्री अग्रवाल ने बताया कि अब तक कुल 5593 नमूने लिए गए हैं, जिनमें से 5343 की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, 5085 नमूनों की रिपोर्ट नकारात्मक है और 250 नमूनों की रिपोर्ट लंबित है। उन्होंने कहा कि अब, लुधियाना से संबंधित रोगियों की कुल संख्या 178 है, जबकि 80 रोगी अन्य जिलों / राज्यों से संबंधित हैं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से लुधियाना के 7 और अन्य जिलों के 5 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 5934 व्यक्तियों को होम संगरोध के तहत रखा गया है और वर्तमान में ऐसे व्यक्तियों की संख्या 2659 है। आज, 53 व्यक्तियों को होम संगरोध के लिए भेजा गया था।

Adv

You Might Also Like