img

प्रयागराज, 23 सितम्बर (हि.स.)। कर्नलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंक रोड के एक युवक ने मंगलवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह मानसिक तनाव से परेशान था। बुधवार की सुबह घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

 कर्नलगंज बैंक रोड निवासी दीपांकर कष्यप (36) पुत्र रामचन्द्र कश्यप अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि सम्पति के बंटवारे को लेकर भाईयों से विवाद चल रहा था। जिससे वह परेशान था और मानसिक तनाव में रहता था। परिवार के लोग उसका उपचार एक चिकित्सक से करा रहे थे। मंगलवार की रात परिवार के सभी सदस्य अपने अपने कमरे में सोने चले गए। वह भी अपने कमरे में चला गया। 

बुधवार की सुबह जब उसकी मां उठी तो बेटे को किचन में फांसी के फंदे पर लटका देखा तो शोर मचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। कर्नलगंज प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक की मां के अनुसार वह दो वर्ष से तनाव में था। घर की सम्पत्ति को लेकर भाईयों से चल रहे विवाद की वजह से वह डिप्रेशन में चला गया। उसका एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा था। रात में उसनेे कब फांसी लगा ली यह जानकारी नहीं हो पाई। सुबह किचन में जाने के बाद पता घटना की जानकारी हुई है

Adv

You Might Also Like