Today's Top News

img

बैंकॉक , 27 जनवरी (हि.स.)। भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को बुधवार को बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल के अपने पहले ग्रुप-स्टेज मैच में हार का सामना करना पड़ा। श्रीकांत को डेनमार्क के एंडर्स एंटोनसेन ने शिकस्त दी। एंटोसेन ने एक घंटे 17 मिनट तक चले मुकाबले में श्रीकांत को 15-21, 21-16, 21-18 से हराया। 


श्रीकांत ने 22 मिनट तक चले पहले सेट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी को कोई मौका नहीं दिया और पहला सेट 21-15 से अपने नाम कर लिया। दूसरे सेट में, एंटोसेन ने शानदार वापसी की और 21-16 से दूसरा सेट अपने नाम कर मैच को तीसरे सेट में ले गए। तीसरे सेट में भी उन्होंने अपनी लय बरकरार रखी और 21-18 से सेट के साथ मैच को भी अपने नाम कर लिया। 


इससे पहले आज पीवी सिंधु को भी विश्व टूर फ़ाइनल के अपने पहले दौर के मुकाबले में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी ताई त्ज़ु-यिंग के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पीवी सिंधु बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल जीतने वाली एकमात्र भारतीय हैं। उन्होंने वर्ष 2018 में खिताब जीता था। बता दें कि किदांबी और सिंधु भारत के एकमात्र बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जो मौजूदा टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। 

Adv

You Might Also Like