Adv
adv Ftr

एडमिट कार्ड नही मिलने से आक्रोशित छात्राओं ने की तोड़ फोड़ और सड़क जाम

 

आरा,01 अक्टूबर(हि. स)।वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय आरा में कर्मचारियों की जारी हड़ताल के कारण 4 अक्टूबर से होने वाली स्नातक खण्ड तीन की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र नही बांटे जाने से आजछात्राओं का गुस्सा भड़क उठा और आरा के अंगीभूत महन्थ महादेवनन्द महिला कॉलेज की सैकड़ो छात्राओ ने कॉलेज में तोड़ फोड़ किया और जमकर हंगामा किया।यही नही महिला कॉलेज की सैकड़ो छात्राओ ने कॉलेज के सामने की मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की।मौके पर पहुंची नवादा थाना की पुलिस और थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सदल बल महिला कॉलेज पहुंचे और छात्राओ को समझाने का प्रयास किया लेकिन छात्राओं ने उनकी एक नही सुनी और कॉलेज की प्राचार्या आभा सिंह के खिलाफ जमकर नारे लगाए।
छात्राएं किसी भी कीमत पर एडमिट कार्ड वितरण कराने की मांग पर अड़ी हुई हैं।जाम करीब घण्टे भर रहा और छात्राओ ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कॉलेज को आगे से घेर रखा है।
इस बीच कॉलेज की प्राचार्या आभा सिंह,थानाध्यक्ष सुबोध कुमार और छात्राओ के बीच बातचीत हुई और निर्णय हुआ कि हर हाल में वैकल्पिक व्यवस्था कर छात्राओ के एडमिट कार्ड बांटे जाएंगे।
थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने कहा कि एडमिट कार्ड वितरण नही हुआ तो एडमिट कार्ड रोक कर रखने वाले कॉलेज कर्मचारियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।फिलहाल छात्राओ के आक्रामक रुख के सामने कॉलेज प्रशासन बौना बना हुआ है।

Todays Headlines