Adv
adv Ftr

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 11 बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

 

दिल्ली, यूपी और हरियाणा में दर्जनों मामलों में शामिल रहे है बदमाश
पकड़े गए बदमाशो में 5 पर 50 हज़ार से ज्यादा का इनाम
एक देसी ऐके-47, एक करबाईएन समेत 11 पिस्टल बरामद, 68 जिंदा कारतूस भी बरामद
लूटी गई एक फॉर्च्यूनर , एक क्रेटा समेत 10 लाख रुपए कैश बरामद
सोनीपत, 08 नवम्बर (हि.स.)। दिल्ली एनसीआर में हत्या, लूट और डकैती की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को सोनीपत सीआईए 2 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए है। पुलिस मुठभेड़ में एक पवन नाम के बदमाश को गोली भी लगी है। पुलिस को इनके पास से चोरी की फॉर्च्यूनर कार, एक क्रेटा कार और 10 लाख से ज्यादा कैश भी बरामद किया है। पुलिस अब इब सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इनसे अन्य मामलों का खुलासा भी किया जा सके।
पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आये ये 11 बदमाश बेहद शातिर ओर खतरनाक है जो किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हटते थे। सोनीपत सीआईए 2 पुलिस को सूचना मिली कि हाइवे पर कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है जिस पर पुलिस की टीम ने पीछा कर बदमाशों को घेर लिया जिसपर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया और जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी और बाकी बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने चेकिंग के दौरान इन बदमाशों की गाड़ी से 11 हथियार और 68 जिंदा कारतूस बरामद किए है जिनमे एक देसी एके -47 ओर कारबाईएन भी शामिल है। फॉर्च्यूनर ओर क्रेटा कार भी बदमाशों ने छीन रखी थी ओर उनके पास करीब 10 लाख 23 हज़ार रुपये का कैश भी बरामद हुआ है जो किसी बड़ी लूट की घटना की तरफ इशारा करता है। 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आये बदमाश कृष्ण गांठा गैंग का सरगना है जबकि पवन, सुनील , नीटू, दिनेश ओर महिपाल इन बदमाशों पर और हत्या, लूट ओर अपरहण के दर्जनों मामले दर्ज है और हरियाणा और दिल्ली पुलिस में 50-50 हज़ार के इनामी बदमाश भी है। जिन्हें अब कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे आपराधिक घटनाओं का खुलासा करवाया जा सके।

Todays Headlines